January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में कोरोना संक्रमण तथा बाढ़ से राहत की खबर

किशनगंज:- किशनगंज में अगस्त महीने के शुरुआत के साथ ही कोरोना संक्रमण मामले एवं बाढ़ से जिले में अब राहत है। पिछले 15 दिनों से बढ़ रहे कोरोना के रफ्तार में अब ब्रेक लगा है।
सोमवार को जिला मुख्यालय में रेलवे पुलिस से तथा पोठिया से 3,ठाकुरगंज से 3 और दिघलबैंक से 2, कोचाधामन से 1 नए मरीज सहित कुल 16 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि सिविल सर्जन डॉ श्रीनन्दन ने की है।
जबकि उन्होंने कहा कि पहली अगस्त को हुई 300 कोरोना सैम्पल की जांच में जहां 4 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई, वहीं 02 अगस्त को कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट में 439 कोरोना सैम्पल जांच में 423 नेगेटिव केस और 16 पॉजिटिव मरीज मिले , टेढ़ागाछ प्रखंड में 1 भी नया मरीज नही मिला और बहादुरगंज प्रखंड से 5, कोरोना पोजेटिव मिलने की पुष्टि हुई है।
मामले में जिला स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष सह डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश के अनुसार कोरोना संक्रमण की जांच में तेजी आना और पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आना राहत की खबर है।
वहीं जुलाई के अंतिम सप्ताह तथा अगस्त महीने के शुभारंभ में महानंदा, डौक एवं नेपाल तराई में मेची नदियों सहित सहायक नदियों के जलस्तर में लगातार गिरावट दर्ज होने से जिले में बाढ़ से भी राहत मिली है।
उल्लेखनीय है कि जिले में अब तक कुल 822 लोग कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: