अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाथरूम जाने का बहाना बनाकर नवविवाहिता प्रेमी संग भागी

गढ़वा:- गढ़वा में एक नव-विवाहिता मायके से अपने पति के साथ ससुराल के निकली थी। बस स्‍टैंड पहुंचते ही वो अपने पति को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। यह घटना रंका थाना क्षेत्र के कटरा निवासी संतोष कोरवा के साथ घटी है। बताया जा रहा है कि सृष्टि अपने पति संतोष के साथ अपने ससुराल लौट रही थी।
दंपती की शादी इसी साल 26 अप्रैल को हुई थी। रस्म के तहत सृष्टि का भाई शादी के 10 दिन बाद उसे मायके लेकर आया था। सृष्टि के साथ उसका पति संतोष भी आया था। वहां दोनों पांच दिनों तक रहे। उसके बाद विदाई की तैयारी हुई। दोनों गढ़वा स्थित बस स्टैंड पहुंचे। वहां पहुंचकर सृष्टि ससुराल लौटने से मना करने लगी। संतोष ने सृष्टि के घर वालों को फोन पर इस बात की जानकारी दी। सब लोग उसे समझाने लगे कि ससुराल चली जाओ। तभी महिला ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया और बस स्टैंड से फरार हो गई। पति काफी देर तक इंतजार करता रहा लेकिन वह नहीं लौटी।
सृष्टि के फरार होने की जानकारी उसके परिवार वालों को संतोष ने दी। इसके बाद वह बिना पत्नी के ही घर लौट गया। गढ़वा थाना में घटना की जानकारी दी। संतोष ने बताया कि सृष्टि जब ससुराल आयी थी तो उसी वक़्त वह कह रही थी कि उसका दूसरे लड़के के साथ प्रेम संबंध है। उसने उससे शादी भी कर ली है।
इधर, दुल्हन ने कहा कि वह उसके साथ नहीं रह सकती। अब संतोष ने थाना को आवेदन देकर आरोप लगाया है कि उसके साथ धोखा हुआ है। उसने ससुर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। साथ ही शादी में हुआ खर्चा वापस करने और मुआवजा दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

%d bloggers like this: