अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

न्यूजीलैंड और बीसीसीआई की 5सदस्यीय टीम ने जेएससीए स्टेडियम का  लिया जायजा 


रांची:- रांची स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट स्टेडियम (जेएससीए) में आगामी 19 नवंबर को टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर बीसीसीआई और न्यूजीलैंड की पांच सदस्यीय टीम ने तैयारियों का जायजा लिया।
इस संयुक्त टीम में न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के तीन सदस्य माइक सैंडल, एंड्रयू लव और वीर सिंह शामिल थे। वहीं बीसीसीसीआई की ओर से दो सदस्य आर.वेंकेटेश और बी. लोकेश शामिल थे।
संयुक्त टीम ने गुरुवार को जेएससीए स्टेडियम पहुंचकर मेन ग्राउंड, प्रैक्टिस ग्राउंड, ड्रेसिंग रूम और प्लेसर्य एंट्री समेत तमाम सुविधाओं का निरीक्षण किया।  इस दौरान कोविड को देखते हुए जेएससीए के पदाधिकारियों को संयुक्त टीम की ओर से बायो बबल्स को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। पांच सदस्यीय संयुक्त टीम जेएससीए में उपलब्ध सुविधाओं और संसाधनों को देखकर पूरी तरह संतुष्ट नजर आयी, हालांकि टीम ने कोविड-19 को देखते हुए और सुरक्षा के मद्देनजर पदाधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश जरूर दिए।
संयुक्त टीम के निरीक्षण के दौरान जेएससीए के सचिव संजय सहाय, उपाध्यक्ष अजयनाथ शहदेव, पूर्व सचिव राजेश वर्मा, देवाशीष चक्रवर्ती और सीईओ एके सिंह समेत जेएससीए के कई पदाधिकारी स्टेडियम में मौजूद रहे।

%d bloggers like this: