January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रवींद्र-फ्लेचर के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ए को मिली मामूली बढ़त

व्हांगारेई:- सलामी बल्लेबाज रेचिन रवींद्र (70) और विकेटकीपर बल्लेबाज कैम फ्लेचर (57) रन की अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ए ने पाकिस्तान ए के खिलाफ एकमात्र गैर-आधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को पहली पारी में 226 रन बनाए और 32 रनों की मामूली बढ़त हासिल की।

पाकिस्तान ए को दूसरी पारी में आबिद अली (1) के रुप में शुरुआती झटका लगा। स्टंप्स तक शान महमूद 20 गेंदों में एक चौके की मदद से 10 और अजहर अली दो रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पाकिस्तान अभी भी 17 रन पीछे चल रहा है।
न्यूजीलैंड ने पहले दिन एक विकेट पर 23 रन बनाए थे और रवींद्र 11 तथा केन मैकलर ने 11 रन से आगे खेलना शुरु किया। दोनों ने अच्छी साझेदारी की लेकिन मैकलर के आउट होते ही न्यूजीलैंड ए की पारी लड़खड़ा गयी। हालांकि रवींद्र के 158 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 70 और फ्लेचर के 108 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के के सहारे 57 रन की बदौलत न्यूजीलैंड ने मामूली बढ़त हासिल की। न्यूजीलैंड की पहली पारी 226 रन पर ढेर हो गयी।
पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अब्बास ने 40 रन देकर चार विकेट, अमाद बट ने 22 रन देकर तीन विकेट और यासिर शाह ने 54 रन देकर तीन विकेट झटके।

Recent Posts

%d bloggers like this: