April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज जिला में विभिन्न प्रखंडों क्षेत्र से कोविड -19 सैंपूल जांच में एक नए संक्रमण केश मिले

किशनगंज 25फरवरी:- बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज में कोरोना संक्रमण वर्ष 2021के दुसरे महीने के अंतिम सप्ताह गुरूवार को कोरोना संक्रमण की विभिन्न प्रखंडो से सैंपूल जांच में एक नए केश मिले हैं और दो सक्रिय संक्रमण केश है ।यह बात जिला स्वास्थ्य समिति अध्यक्ष सह जिलाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश ने कहीं।
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही जिला अंतर्गत कोविड-19 पोजिटिव संक्रमण से जंग हारने वाले कुल 16 है जो अभी तक कई महानें यही स्थिति बना है और कुल रिकवर की संख्या 99.6फीसदी हैं। राज्य सरकार के निर्देश के आलोक में वैक्सीनेशन दुसरे चरण में जारी है और यथासशीध्र पूरी होगें। 50वर्ष से अधिक आयु के आम लोगों कोविड टीका के लिए रजिष्ट्रेशन मार्च में शुरू होगी।
उल्लेखनीय है जबकि जिला स्वास्थ्य समिति के आंकड़ा से ज्ञात है कि वहीं पिछले सप्ताह में कोरोना संक्रमण मरीज की संख्या सैंपूल जांच में शून्य हो गया था।कोरोना संक्रमण केश में आंशिक बढौतरी का कारण जिलावाशियों में कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही को देखते हुए‌ संक्रमण नियंत्रित के लिए मास्क जागरूकजनता अभियान जारी है। राज्ज सरकार जारी अलर्ट में मास्क लगाना अनिवार्य हुआ।अन्यथा दण्डित हो रहें हैं।
वही जिलाधिकारी के द्वारा लगातार संक्रमण के प्रति सजग व कोविड प्रोटोकाॅल के पालन करने की अपील भी जारी है ।खुद भी डी एम सार्वजनिक स्थल पर अक्सर मास्क लगाकर यहां लोगों को संदेश दे रहें है ।
संवाददाता सुबोध

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: