June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सरयू राय का नया खुलासा, कहा- 8 जिलों में बने कार्यालय में बरती गयी अनियमितता, बीजेपी ने किया इंकार

किसी राजनीतिक दल या नेता का नाम लिये बिना रघुवर दास पर साधा निधाना

रांची:- झारखंड के पूर्व मंत्री और निर्दलीय विधायक सरयू राय ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक नया खुलासा किया है और राज्य के 8 जिलों में बने बीजेपी कार्यालय निर्माण में गड़बड़ी का जिक्र किया है। उन्होंने किसी राजनीतिक दल या नेता नाम लिये बिना अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर निशाना साधा है। वहीं प्रदेश बीजेपी की ओर से किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया है।
सरयू राय ने रविवार को ट्वीट कर कहा- ‘‘डायन भी एक घर छोड़ देती है, पर इन्होंने तो अपना घर भी नहीं छोड़ा। केंद्र की मदद से 8 जिलों में कार्यालय बने। भारी भरकम बिल दिल्ली गया। सरकार बदली, केंद्र ने मापी करवाया। सभी कार्यालय भवनों में 700 से 800 वर्गफीट क्षेत्रफल कम निकला। पोल खुल गयी, बिल में कटौती हो गयी, फिर भी इनका बचाव।’’
विधायक सरयू राय के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुजीत झा नामक फॉलोवर ने कहा- राज्य के सभी जिलों के लिए भाजपा ने दोपहिया बाईक खरीदा था, सभी बाईक होंडा कंपनी का सीडी-110 लिया था। सभी बाईक अपने भतीजे के शो रूम से दिलवाया था, उसमें भी घपला की संभावना है, इसमें भी जांच हो।’’ एक अन्य ट्वीट में सुजीत झा ने कहा-जमीन खरीद से लेकर निर्माण तक में घोटाला हुआ, जिस व्यक्ति को जिम्मेदारी दी गयी थी, उसके खिलाफ कार्रवाई हो। घोटालेबाज अगर सांसद बने, तो राज्य और देश का सत्यानाश तय है। शशांक कर्मकार नामक एक यूजर ने लिखा- बिल्ली की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। रमेश कुमार ने लिखा- भाजपा नेतृत्व को पाक साफ छवि के लिए विचार करना चाहिए। अजय सिन्हा का कहना है- चोरी चोर से जाए, हेरा फेरी से न जाए। अबरार अहमद ने लिखा-इसलिए तो ना घर के रहे ना घाट के।

बीजेपी ने खबर को निराधार और भ्रामक बताया
इधर, प्रदेश बीजेपी के मंत्री आदित्य साहू ने पार्टी कार्यालय निर्माण से संबंधित खबर को निराधार और भ्रामक बताया है। उन्होंने मीडिया भाजपा कार्यालय निर्माण से संबंधित मीडिया में चल रही खबर का खंडन किया है। आदित्य साहू ने कहा कि खबर भ्रामक और निराधार है। आदित्य साहू ने कहा कि पार्टी की कार्य प्रणाली पूरी तरह से लोकतांत्रिक और पारदर्शी है। यह पार्टी व्यक्ति और परिवार आधारित नहीं है। इस पार्टी को करोड़ों कार्यकर्त्ताओं ने अपने खून पसीने से सींचा है और इसी का परिणाम है कि बीजेपी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी हैं।

भाजपा का एक और असली चेहरा सामने आया-कांग्रेस
इधर,सरयू राय के खुलासे के बाद कांग्रेस को भी भाजपा पर निशाना साधने का एक मौका मिल गया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा निर्दलीय विधायक सरयू राय के ट्वीट से आज एक नया खुलासा किया गया है, इस रहस्योघाट्न से भाजपा का एक और असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले इन नेताओं को रघुवर दास के शासनकाल में पैसा कमाने की इस तरह से लत लग चुकी थी कि अपने ही पार्टी के शीर्ष नेताओं को ठगने का काम किया, लेकिन अब इनकी कलई खुल चुकी है। अब यह देखना होगा कि भाजपा ऐसे लोगों पर क्या कारवाई करती हैं। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस शर्मनाक घटना में शामिल नेताओं और ठेकेदारों का भी नाम भी सरयू राय को सार्वजनिक करना चाहिए।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: