May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस हेल्प डेस्क के माध्यम से 43 लोगों को आवश्यक चिकित्सीय परामर्श उपलब्ध करायी गयी

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कोविड राहत एवं निगरानी समिति के रांची स्थित कंट्रोल रूम के माध्यम से आज 43 लोगों को आवश्यक चिकित्सीय परामर्श और अन्य स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में मदद की गयी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 रामेश्वर उरांव ने खुद कंट्रोल रूप में मौजूद थे और इस दौरान उन्हें जनसेवा में जुटे पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं का हौसला बढ़ाया।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि कंट्रोल गठन के 5वें दिन आज 47 लोगों ने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग के चेयरमैन पी. नैय्यर के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्यों ने आवश्यक चिकित्सीय परामर्श उपलब्ध कराया। उन्होंने बताया कि धनबाद के निर्मल देवरोलिया, लोहरदगा के नागर उरांव, बोकारो के के.के शर्मा, खड़पुर के नन्हें कुमार के अलावा डीएन सिंह, सोनी सिंह, देवी देवी, विश्वनाथ कुमार, भूपेश जायसवाल और हाजरा खातुन समेत कई लोगों ने फोन कर आवश्यक जानकारियां मांगी।
प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि हेल्पलाइन के माध्यम से होम आइसोलेशन में रह रहे कई लोगों ने भी चिकित्सीय परामर्श मांगा, जिस पर डॉ0 पी0नैय्यर और उनकी टीम ने उन्हें आवश्यक सलाह दी।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ0 राजेश गुप्ता ,छोटू ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में पार्टी की ओर से रांची के अलावा राज्य भर के सभी जिलों में राहत एवं निगरानी समिति के माध्यम से आवश्यक सहायता उपलब्ध करायी जा रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: