राँची :- प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज रांची के नव निर्वाचित सांसद श्री संजय सेठ ,आजसू पार्टी के प्रमुख श्री सुदेश कुमार महतो मंत्री श्री सीपी सिंह जी संयुक्त प्रेसवार्ता संपन्न हुई।
प्रेसवार्ता में विधायक नवीन जायसवाल,रामकुमार पहन जीतू चरण राम महापौर आशा लकड़ा,उपमहापौर संजीव विजय वर्गीय लोक सभा के प्रभारी श्री परमा सिंह भी उपस्थित थे।
पत्रकार वार्ता को संबोधित करतेहुए रांची लोकसभा क्षेत्र के 12लाख10हजार मतदाताओं का आभार प्रकट किया तथा कहा की वे अपने लोकसभा क्षेत्र के 19 लाख लोगों की हर संभव सेवा केलिए संकल्पित है।उन्होंने कहा कि किसी को भी उनके दरवाजे पर आने की जरूरत नहीं है , वे स्वयं उनके घर तक पहुंच उनके समस्याओं का निराकरण करते हुए उनके सुख दुख के सहभागी बनेंगे,रांची लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा कार्यालय अब समाधान केंद्र के रूप में कार्य करेंगे जहां वे स्वयं नियमित रूप से से बैठेंगे। उन्होंने कहा कि सदन में में जनता की आवाज़ बनूंगा,।कहा कि में प्रतिवर्ष अप्रैल माह में अपने पूरे परिवार की संपत्ति घोषित करूंगा ताकि उनके क्षेत्र की जनता अपने प्रतिनिधि के बारे में जान सके।उन्होंने कहा कि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य मेरे उत्तराधिकारी के रूप में नामित नहीं होगा।
आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो ने सांसद को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा किप्रदेश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में फिर से एक मजबूत सरकार केलिए एनडीए को जनादेश दिया है।उन्होंने मतदाताओं का आभार प्रकट किया।श्री महतो ने कहा कि राज्य के मुद्दों को प्रमुखता से उठाकर समाधान की दिशा में पार्टी सदा संघर्ष करती रहेगी।।उन्होंने बूथ स्तर के सामान्य कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम केलिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्री महतो ने कहा कि श्री संजय सेठ जी हमारे क्षेत्र के सांसद चुनेगाए हैं जिन्होंने अपने सहज सरल और मधुर व्यवहार से जनता के दिल को जीता है।
मंत्री सीपी सिंह ने कहा कि जनता के भरोसा पर खरा उतरने की चुनौती अब फिर शुरू हो रही है,हम सब को इसमें सफल होना है।कहा कि अनेकों लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी के नीतियों ,कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई,जो पार्टी के सामान्य सदस्य भी नहीं है मैं उनके प्रयासों को नमन करता हूं।उन्होंने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को भी लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाने में उनके प्रयासों की सराहना की तथा मीडिया के साथियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: