पटना:- बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी विनोद तावड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाये जाने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि भाई-बहन बेरोजगार हो गए हैं तो बेरोजगारी दिवस मनाना स्वाभाविक है।
भाजपा प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार बिहार आए श्री तावड़े ने रविवार को यहां ज्ञान भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर आधारित पुस्तक ‘मोदी@20 : सपने हुए साकार’ के लोकार्पण के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के खिलाफ जब कांग्रेस को भ्रष्टाचार पर बोलने को कुछ नहीं मिल रहा तो उनके जन्मदिन पर बेरोजगार दिवस मनाया जा रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “भाई-बहन बेरोजगार हो गए हैं, तो ऐसा करना स्वाभाविक है।”
श्री तावड़े ने कहा कि श्री मोदी ने आज यह बता दिया कि बिना जनप्रतिनिधि और बिना मंत्री बने भी बहुत कुछ किया जा सकता है। संगठन में भी बहुत कुछ किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज जनता परिवारवाद और भ्रष्टाचार मुक्त देश चाहती है। तुष्टिकरण से नहीं बल्कि सबका साथ सबका विकास से देश आगे बढ़ेगा। यही कारण हैं कि सारी योजनाएं इसी मूल मंत्र के आधार पर बनती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *