January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के गुणों और पदचिन्हों पर चलना ही राष्ट्रधर्म : बन्ना गुप्ता

जमशेदपुर:- राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के शिलान्यास और भूमिपूजन पर खुसी जताते हुए कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी के हाथों से हुई शुरुआत को आज मंजिल मिली हैं।उन्होंने बताया कि देश की गौरवशाली परंपरा और हमारी आस्था के प्रतीक भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के लिए देशवासियों को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं।
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी का सपना था कि देश में राम-राज स्थापित हो. स्व राजीव गांधी जी ने ही अपने शासनकाल में अयोध्या में ताला खुलवाया साथ ही उस समय साधु-संतो द्वारा अयोध्या में ही मंदिर निर्माण काम का शिलान्यास एवं भूमि पूजन किया था. इसलिए हम कह सकते हैं कि आज स्व राजीव गांधी जी का सपना साकार हो रहा है.
आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जन्मस्थली अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन सह शिलान्यास कार्यक्रम के पावन अवसर आज बन्ना गुप्ता आईटी सेल के ओर से संस्थापक पप्पू सिंह ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी से मुलाकात कर श्रीराम दरबार स्वरूप एक प्रतीक स्मृति चिन्ह भेंट किया।इस अवसर पर आईटी सेल के भवानी सिंह और मुकेश सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित थे।
उन्होंने कहा कि आज हमारे लिए शौभाग्य की बात हैं कि हमारे आराध्य देव श्री राम के पुण्य प्रतापों को हमने एक महत्वपूर्ण स्थान दिया हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि राम शास्वत हैं, कण कण में हैं, हर जीव में हैं निर्जीव में हैं, राम धर्म हैं, राम ही कर्म हैं, राम निर्मल हैं, राम मन में हैं, राम विचारों में हैं, राम आचरण में हैं, राम खंड में हैं, राम ब्रम्हांड में हैं।आज इस ऐतिहासिक दिवस के अवसर पर परम पूजनीय हमारे भगवान श्रीराम का अभिनंदन हैं अभिवादन हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: