June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

पाकुुड़:- आज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री मिस्फिका हसन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर नगर,पाकुङ स्थित उनके आवास पर पुष्पगुच्छ देकर एवं माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। स्वागत करने वालों में नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा भाजपा जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय,अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष मंजूर आलम,सादेकुल आलम भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनिकेत गोस्वामी,सुशील साहा,तौफीक राज मोहम्मद मुस्ताक अंसारी सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे। पाकुड़ जैसे छोटे जिले से राष्ट्रीय नेतृत्व में संगठनात्मक स्तर पर सुश्री हसन को दायित्व सौपे जाने पर पाकुड़ जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष व्याप्त है।
इस अवसर पर नगर परिषद की अध्यक्ष सम्पा साहा को ने कहा कि पाकुङ जैसे छोटे जिले के कार्यकर्ता को राष्ट्रीय मंत्री बनाए जाना सभा की बात है।मिस्फिका अल्पसंख्यक समाज की पहली महिला कार्यकर्ता है उन्होंने कम समय में अपने पार्टी में ना केवल अपनी एक अलग पहचान बनाई बल्कि आज राष्ट्रीय स्तर पर संगठन में उन्हें एक बड़ी जिम्मेवारी दी गई है।बतौर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता चाहे पंचायत स्तर पर हो चाहे राज्य स्तर के जिम्मेदारियों को उन्होंने बखूबी निभाया है। नगर परिषद अध्यक्ष ने राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद दिया है।
मिस्फिका हसन ने राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा की राष्ट्रीय मंत्री बना कर एक बड़ा दायित्व मुझे सौंपा गया है।मेरा दायित्व देशभर के विभिन्न प्रदेशों में जाकर अल्पसंख्यक समाज को जोड़कर पार्टी को और मजबूत बनाना है और पार्टी के जनाधार को बढ़ाना है सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास को धरातल पर उतारना है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: