April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नेशनल हाईवे इंसीडेंट मैनेजमेंट टीम ने चलाया जागरुकता अभियान

सैंकड़ों बच्चों ने लिया ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा

धनबाद:- 32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तीसरे दिन एनएचएआइ दुर्गापुर पीआइयू (दिल्ली कोलकाता रोड) टीम ने प्रोजेक्ट डायरेक्टर (बरवाअड्डा एक्सप्रेस वे) श्री मलय दत्ता के नेतृत्व में मैथन मुख्य रोड में सड़क सुरक्षा जागरुकता अभियान चलाया।
इस अवसर पर प्रत्येक वाहन चालकों को सीटबेल्ट, हेल्मेट के प्रयोग की महत्ता को बताया गया तथा अपनी और दूसरे लोगों की सुरक्षा के लिए तेजी और लापरवाही से वाहन नहीं चलाने की अपील की गई।अभियान के दौरान जिन वाहनों के पीछे रिफ्लेक्टिव सेफ्टी लाइट नहीं पाया गया उनमें रिफ्लेक्टिव सेफ्टी स्टिकर्स लगाया गया।
जिला परिवहन पदाधिकारी ओम प्रकाश यादव ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज सैकड़ों स्कूली बच्चों ने पेंटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपनी पेंटिंग को ईमेल के द्वारा विभाग को प्रेषित किया। 17 फरवरी 2021 को उत्कृष्ट पेंटिंग बनाने वाले पांच व्यक्तियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 21 जनवरी को जिले के सभी पेट्रोल पंप पर नो हेलमेट नो पेट्रोल ड्राइव चलाया जाएगा।
32 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह अंतर्गत जिला परिवहन पदाधिकारी के निर्देश एवं मार्गदर्शन पर बाघमारा के हरिना मोड़, कतरास श्यामडीह मोड़, कतरास बाजार में झारखंडी लोक सेवा संस्थान द्वारा सड़क सुरक्षा को लेकर नुक्कड़ नाटक किया गया। इस मौके पर बाघमारा एवं कतरास थाना के थाना प्रभारी, सड़क सुरक्षा सेल डीपीआइयू टीम के प्रदीप कुमार, पुष्कर कुमार, सुदीप कुमार व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: