अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश भाजपा का सेमीवर्चुअल कार्यसमिति बैठक में शामिल होने राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि रांची पहुंचे

राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता सहित सांसद, विधायकगण ,कार्यसमिति सदस्य होंगे शामिल

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में पार्टी की दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक 30जून एवम 1 जुलाई को आयोजित की गई है। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने दी। आदित्यस साहू ने बताया कि यह बैठक सेमी वर्चुअल होगी।
उन्होंने बताया कि 30जून को शाम 5 बजे से प्रदेश कार्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित है जिसमे कार्यसमिति से संबंधित कार्यक्रमो की विस्तृत चर्चा की जाएगी। साहू ने बताया कि 1जुलाई को 10.30 बजे पूर्वाहन बैठक का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि के कर कमलों से होगा।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री एवम प्रदेश के प्रभारी श्री दिलीप सैकिया ,सह प्रभारी श्री सुभाष सरकार, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ,सांसद कामाख्या प्रसाद तासा विशेष रूप से कार्यसमिति की बैठक में शामिल होकर मार्गदर्शन करेंगे।
साहू ने बताया कि कार्यसमिति बैठक चार सत्रों में होगी जिसमें विगत दिनों प्रदेश में पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न सांगठनिक एवम आंदोलनात्मक कार्यक्रमो की चर्चा होगी। जिसमे सेवा ही संगठन के माध्यम से कोरोना के दूसरे चरण में कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा कार्यों की भी चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि राजनीतिक प्रस्ताव के माध्यम से मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियां ,कोरोना से निबटने में केंद्र सरकार के सार्थक प्रयासों,गरीबों, किसानों के कल्याण के कार्यों के साथ विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान चलाने केलिये केंद्र सरकार का आभार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बताया कि राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा के साथ डेढ़ वर्षों में राज्य सरकार की हर मोर्चों पर हुई विफलता व्याप्त भ्रष्टाचार,खनिज की तस्करी,बालू, आयरन ओर की लूट,शराब माफिया के संरक्षण ,फर्जी मुकदमे,अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर हमला,विद्वेष पूर्ण कारवाई महिला,किसान,दलित,युवा,आदिवासी विरोधी सरकार पर चर्चा के बाद सड़क से सदन तक जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आन्दोलनं की रूप रेखा तैयार की जाएगी।
उन्होंने बताया कि बैठक में नेता विधायक दल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास,केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवम सांसद अन्नपूर्णा देवी,अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी,मोर्चा के अध्यक्षगण, सांसद, विधायकगण, कार्यसमिति सदस्यगण, विशेष एवम स्थाई आमंत्रित सदस्यगण हिस्सा लेंगे।

%d bloggers like this: