April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शराब बरामदगी मामले में बेवजह घसीटा जा रहा मेरा नाम : रामसूरत

पटना:- शराब बरामदगी मामले में कथित रूप से घिरे बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि पद संभालने के बाद कुछ लोगों में तिलमिलाहट है और यही वजह है कि बेवजह इसमें उनका नाम घसीटा जा रहा है।
श्री राय ने शनिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने विभाग में जो काम किया है उससे कुछ लोगों में तिलमिलाहट है। यही कारण है कि वह कुछ लोगों की आंखों में खटक रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में भूमि सुधार की दिशा में कदम उठाया गया है, जिसकी चौतरफा सराहना हो रही है लेकिन यही बात कुछ लोगों के लिए बेचैनी बन गई है।
मंत्री ने कहा कि पद संभालने के चार माह के दौरान विभाग में बेहतर काम हुआ है। अंचलों में मानव बल की कमी थी जिसको देखते हुए 500 आमीन की संविदा पर नियुक्ति की गई है। उन्होंने कहा कि सभी जिलों में ऑनलाइन नक्शा उपलब्ध कराया जा रहा है। लोगों को अब राजधानी पटना या फिर जिला मुख्यालयों का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सारे कामकाज को डिजिटल किया गया है, जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है। इससे भूमाफियाओं में हड़कंप मच गया है और जमीन की फर्जी रजिस्ट्री करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है जिससे कुछ लोग बेचैन हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: