अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मांडर के दो की हत्या सीठियो में मिली लाश


रांची:- रांची में नगड़ी थाना पुलिस ने आज अहले सुबह धुर्वा-लोधमा रोड पर टंगटंग टोली रिंग रोड पुलिया के पास खेत में पड़ा दो लोगों का शव बरामद किया है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। बरामद शवों की पहचान मांडर के सूरसा निवासी नन्हु अंसारी और मसमानो निवासी एनामुल अंसारी के रुप में की गयी है।
घटना स्थल पर मौजूद सीठियो पंचायत के मुखिया शंकर कच्छप ने बताया कि आज अहले सुबह आस पास के लोगों ने खेत में पड़ा दोनों का शव देखा, उसके बाद उन्हें जानकारी दी गयी। उन्होंने नगड़ी व धुर्वा थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंचे नगड़ी थाना प्रभारी बिनोद राम शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए रिम्स भेज दिया।
श्री कच्छप ने बताया कि दोनों शवों में लाठी-डंडे से पीटने के निशान पाये गये हैं। नगड़ी थाना प्रभारी ने कहा कि घटना स्थल पर किसी तरह के खून या और निशान नहीं मिले हैं। इससे लगता है कि अपराधियों ने दोनों की हत्या कर शव को वहां ले जा कर फेक दिया। मृतकों में एक मांडर के ग्राम सूरसा निवासी दो बच्चों के पिता 32 वर्षीय नन्हु अंसारी है। वह ईटकी के एक होटल में बावर्ची का काम करता था। वहीं, दूसरे की पहचान मांडर मसमानो निवासी दो बच्चों के पिता 40वर्षीय एनामुल अंसारी के रुप में की गयी है। एनामुल अंसारी रंग-पेंट व प्लंबर का काम करता था। इसकी पत्नी नीखत परवीन ने बताया कि उसके पति गुरुवार को काम में जाने की बात बोल कर घर से निकले थे। इस हादसे की खबर सुन कर दानों की पत्नियों का रो-रो कर बुरा हाल है।

%d bloggers like this: