पूर्णिया :- बी कोठी प्रखंड के रघुवंशनगर ओपी क्षेत्र अंतर्गत ओरलाहा गांव में 5 दिन पूर्व लापता हुई 5 वर्षीय बच्ची का शव मध्य विद्यालय ओरलाहा के समीप बोरे से बरामद ।

बीते मंगलवार के शाम को ओरलाहा निवासी अनिल मंडल जो पेसे से खेतिहर मजदूर है ।उस दिन भी खेत मे मकई का भुट्टा छिल रहे थे ।पास खड़ी बेटी कोमल कुमारी उम्र 5 वर्ष को बकड़ी लेकर घर जाने को कहा। पिता ने बच्ची को समझाया कि बेटी शाम हो रही है ।बकड़ी लेकर तुम घर जाओ ।और घर मे साँझवाती भी कर देना ।उन्हें क्या पता था कि वह अपनी बच्ची को आखरी वार देख रहे है।

पिता के कहने पर बच्ची कोमल बकड़ी लेकर घर आई और घर पर बकड़ी बांध कर एक भुट्टा लेकर पास के दुकान पर पापड़ खरीदने गई ।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उसने पापड़ खरीदा भी पर घर लौटने के क्रम में बच्ची लापता हो गई । परिजनों ने उसे हर जगह तलाश किया पर बच्ची का पता नही लगा पाए ।

आज अपराहन 3 और 4 बजे के बीच लोगो की नजर बोरे में बंद लाश पड़ी । मध्यविद्यालय ओरलाहा के समीप बोरे में बन्द नग्नावस्था में बच्ची का शव बरामद हुआ ।बच्ची की गला काटकर हत्या की गई थी । गांववालों को संदेह है कि बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या की गई है ।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।कल जहाँ बच्ची की किलकारी गूंज रही थी आज वहाँ मातम छाया हुआ है ।एक बार फिर एक पाँच साल की बच्ची किसी दरिन्दे के दरिंदगी का शिकार हो गई ।

घटना की सूचना मिलने पर रघुवंशनगर ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश का पंचनामा कर अपने साथ ले गई है ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: