March 5, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

MP के प्रोटेम स्पीकर बोले- ममता जी, राम का विरोध छोड़ दो, नहीं तो तुम्हारा जय श्री राम हो जाएगा…

भोपाल:- मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रामचरितमानस की प्रति भेजी है। कल जिस तरह से ममता बनर्जी ने जय श्रीराम के नारे लगने पर विरोध दर्ज कराया था, उसी के चलते रामेश्वर शर्मा ने रामचरितमानस की प्रति भेजी। रामेश्वर शर्मा ने रामचरितमानस के साथ एक पत्र भी भेजा है, जिसमें उन्होंने रामचरितमानस का पाठ करने का निवेदन ममता बनर्जी से किया। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बांग्लादेशियों या फिर कट्टरपंथी मुसलमानों के दबाव में इस तरह से विरोध कर रही हैं तो स्पष्ट करें।
दरअसल नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर केंद्र सरकार ने पराक्रम दिवस का आयोजन किया। इस दौरान पश्चिम बंगाल के विक्टोरिया पैलेस में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस बीच ममता बनर्जी को कार्यक्रम में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया, लेकिन उनके मंच पर पहुंचते ही जय श्री राम के नारे लगने लगे। इससे नाराज ममता बनर्जी ने मंच पर बोलने से इनकार कर दिया। एक तरफ जयश्री राम तो दूसरी तरफ भारत माता की जय के नारे लग रहे थे। इसे देखकर ममता बनर्जी भड़क गईं और बोलने से इनकार कर दिया। ममता ने कहा कि यह भारत सरकार का कार्यक्रम है। मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे आमंत्रित किया। ममता ने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का कोई डिग्निटी होना चाहिए। यह सभी पार्टियों, सभी सरकार और जनता का कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने कलकत्ता में कार्यक्रम बनाया। उन्होंने कहा कि किसी को आमंत्रित करके उसको बेज्जत करना शोभा नहीं देता है।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा और TMC के बीच सियासी बयानबाजी चरम पर है। एक ओर ममता तीसरी बार बंगाल में सरकार बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही हैं, तो वहीं भाजपा भी बंगाल में सरकार बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: