अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आईआई सीएम के अंदर काम करने वाले कर्मचारियों के नियमित नियुक्ति को लेकर पार्लियामेंट में सवाल उठाएंगे सांसद संजय सेठ


रांची:- आईआईसीएम श्रमिक संघ के तत्वधान में आज आयोजित आम सभा की बैठक में रांची के सांसद संजय सेठ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर श्रमिक संघ अध्यक्ष अजय राय ने आईआईसीएम के अंदर कार्य 244 कर्मचारियों की मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। संजय सेठ ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 27 वर्षों से कार्य करते आ रहे इन कर्मचारियों के नियमित नियुक्ति को लेकर वह संसद के सत्र में सवाल रखेंगे साथ ही कोल मंत्रालय की स्टैंडिंग कमेटी में भी इन मांगों को प्रमुखता से रखा जाएगा ताकि तीन दशक से कार्य कर रहे कर्मचारियों को नियमित नियुक्ति हो सके।
उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि कॉल वेज सहित अन्य मांगों पर भी वाह कोल इंडिया चेयरमैन और कोयला मंत्री से बात कर इसका समाधान करेंगे।
इस अवसर पर आम सभा की बैठक की अध्यक्षता कर रहे समिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने प्रमुखता से आईआईसीएम कैंपस के अंदर कार्य कर रहे कर्मचारियों की मांगों को प्रमुखता से रखते हुए कहा कि लगातार अपनी सेवा दे रहे कर्मचारियों को नियमित नियुक्ति होनी चाहिए । साथ ही कोल वेज लागू किये जाने को लेकर प्रबंधन के साथ साथ कोल इंडिया चैयरमैन और मंत्री तक के समक्ष इन मांगों को रखकर इसे लागू कराया जाएगा।
इस अवसर पर रमेश साहू नीतीश कुमार उत्तम कुमार शिव कुमार सिन्हा वीर बहादुर सिंह अखय बेहरा ने मुख्य अतिथि को साल और बुके देकर स्वागत किया।
मोहम्मद अमीन संजीत राम प्रीति यादव सुनील कुमार गोकुल कुमार मोहम्मद इस्लाम मोहम्मद सिकंदर महमूद आलम सुल्तान अंसारी सिकंदर राय दिलीप नायक नीतीश कुमार सती देवी अनुपमा साहू ,शिला बांदो, मदीना खातून लकी साधना सिन्हा मकदली कुजुर ,सुशीला कुजुर, ज्योति सहित सैकड़ों कर्मचारी शामिल थे।

%d bloggers like this: