अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सांसद आज़ाद ने छठ घाटों की सुरक्षा और सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

किशनगंज 07 नवम्बर:- नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत सदर सांसद डाॅ. जावेद आजाद ने छठ घाटों का जगह -जगह जायजा लिया और संबंधित विभाग के अधिकारियों से कई प्रमुख विन्दुओं पर चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिया।
सांसद डाॅ. आजाद ने घाटों की सफाई ,नदी में सुरक्षा के मद्देनज़र व्रतियों एवं बच्चों को पानी मे तय सीमा के बाद जाने की मनाही का बोर्ड लगाने का निर्देश दिया ।उन्होंने कहा कि दूर दराज के मुहल्ले से दण्ड देकर लंबी दूरी तय कर यहा आने वाले व्रतियों को घाट जाने के रास्ता पर सुरक्षा व्यवस्था और साफ -सफाई सहित व्यवधान रहित मार्ग अलग रखने के लिए विभागीय अधिकारी और घाट प्रबंधक समिति को निर्देशित किया ।
डाॅ. आजाद एक पूरी टीम के द्वारा ,देव घाट खगड़ा, डेमार्केट धोबी छठ घाट ,प्रेम पुल रूईधासा ,रमजान पुल घाट चुड़ी पट्टी सहित शहर के दर्जनों घाट का भ्रमण कर सफाई व सुरक्षा आदि का जायजा लिया और संबंधित विभागों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया और लोक आस्था के महापर्व छठ को माननेवाले जिले के सभी श्रदालुओं को हार्दिक शुभकामनाएं भी दी ।
मौके पर नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी दीपक कुमार ,सफाई सुपरवाइजर लड्डू आदि सहित अन्य विभागीय अधिकारी उनकी टीम के साथ छठ घाटों का निरीक्षण किया।

संवाददाता : सुबोध

%d bloggers like this: