अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मोटरसाइकिल सवारों ने भाजपा विधायक की कार पर फेंके बम, बाल-बाल बचे नेता


ओडिशा:- ओडिशा विधानसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक मोहन चरण माझी रविवार को एक बम धमाके में बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि केओंझार जिले में दो अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार पर बम फेंका था। माझी और उनके सुरक्षा अधिकारी इस बम हमले में घायल नहीं हुए लेकिन उनकी कार को कुछ नुकसान पहुंचा है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमला केओंझार टाउन पुलिस स्टेशन सीमा में आने वाले मांडुआ इलाके के पास हुआ, जब माझी मजदूर यूनियन की एक बैठक में शामिल हो कर आ रहे थे। माझी ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है कि दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दो बम उनकी कार पर फेंके।
अधिकारी ने बताया कि माझी और उनके सुरक्षा बल ने दोनों का पीछा किया लेकिन दोनों भागने में नाकाम रहे। कोओंझार जिले से आदिवासी विधायक माझी ने कहा कि मैं एक बैठक में शामिल होकर लौट रहा था जब मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने मेरी कार पर दो बम फेंके। यह घटना सुबह करीब 11.50 बजे की है।
उन्होंने कहा कि मैंने अपने 20 साल के राजनीतिक जीवन में राजनीतिक शत्रुता बनाई होगी, लेकिन निजी जीवन में मेरी किसी से दुश्मनी नहीं है। उन्होंने इस हमले का आरोप सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजद) पर लगाया। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हुए इस हमले की साजिश के पीछे बीजद के स्थानीय नेताओं का हाथ है।

%d bloggers like this: