अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मॉन्‍डेलीज़ इंडिया ने कैडबरी फ्यूज़ फिट किया लाँच


नयी दिल्ली:- कैडबरी डेयरी मिल्क, बॉर्नवीटा और ओरियो स्नैकिंग ब्रांड बनाने वाली कंपनी मॉन्‍डेलीज़ इंडिया ने आज कैडबरी फ्यूज फिट के लॉन्च के साथ स्नैक बार कैटेगरी में प्रवेश करने की घोषणा की।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस इनोवेशन के साथ उसका लक्ष्य मौजूदा स्थान को बेहतर बनाना और स्नैक बार सेगमेंट को आगे बढ़ाना है। यह ऐसे ग्राहकों के लिये है, जिनकी पसंद रोजमर्रा की स्नैकिंग में ‘गुड फॉर यू’ विकल्पों के साथ तेजी से बदल रही है। कैडबरी मिल्क चॉकलेट्स के साथ, इस स्नैकबार में मूंगफली और बादाम है। 50 प्रतिशत बार इन दोनों सामग्रियों से ही बना है, जोकि रोजाना की 10 प्रतिशत प्रोटीन की जरूरत को पूरा करता है।
कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को चलते-फिरते झटपट स्नैक की तलाश रहती है जोकि मिड-मॉर्निंग वाली भूख को मिटा सके, दिमाग को तरोताजा करें या ब्रेक की थकान को मिटाने वाले हों, क्योंकि वे ज्यादातर समय घर पर ही बिता रहे हैं। इसके साथ वे समझदारी भरे स्नैकिंग का विकल्प भी चुन रहे हैं- जिसमें अच्छाई भी हो और स्वाद भी। यह महामारी की वजह से आया बदलाव है जोकि लंबे समय तक बना रहेगा। एक स्नैकिंग लीडर के रूप में, जिसने देश में खाने के अनुभवों को परिभाषित किया है, यह ग्राहकों की लगातार उभर रही स्‍वाद जरूरतों के साथ सही तालमेल बिठा रहा है। कंपनी ने कहा कि इस कैटेगरी के लिये उसकी क्षमता का अभी तक उपयोग नहीं किया गया है, जिसे पूरा करने के लिये वह तैयार है। कैडबरी फ्यूज फिट के साथ इस सेगमेंट में अपने दायरे को बढ़ाकर कंपनी एक बार फिर अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा विकल्प के साथ सशक्त बनाने की काेशिश कर रही है।

%d bloggers like this: