March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मोदी बंगाल में कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण, ममता में नहीं होंगी शामिल

कोलकाता:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल में नौपारा-दक्षिणेश्वर मार्च पर मेट्रो रेल को हरी झंडी दिखाने के साथ ही रेलवे से जुड़ी कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, लेकिन राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन कार्यक्रमों से अनुपस्थित रह सकती हैं।
राज्य सचिवालय से जुड़े सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री की आज कैबिनेट की बैठक पहले से निर्धारित है। साथ कुछ अन्य कार्य भी हैं, इसलिए हो सकता है कि वह रेलवे से जुड़े कार्यक्रम में उपस्थित न हो सकें।
मेट्रो रेलवे ने बताया कि प्रशासनिक कार्यों की वजह से सुश्री बनर्जी समारोह में उपस्थित नहीं हो पाएंगी।
सूत्रों ने कहा,“ उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, लेकिन वह उस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं होंगी, जहां प्रधानमंत्री मोदी मौजूद रहेंगे।”
मुख्यमंत्री का केंद्र सरकार के कार्यक्रमों में शामिल न होना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने हाल ही में मेदनीपुर में हलिदा तथा विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित दो कार्यक्रमों में भी शिरकत नहीं की थी।
प्रधानमंत्री का रेलवे से जुड़े विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास और नवनिर्मित नौपारा-दक्षिणेश्वर विस्तारित मार्ग के उद्घाटन का कार्यक्रम निर्धारित है। साथ ही श्री मोदी हुगली जिले के चिनसुराह डनलप में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: