May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भोजपुर में मॉब लिंचिंग :बुजुर्ग की हत्या करने वाले विक्षिप्त को उग्र भीड़ ने जिंदा जलाया

आरा:- जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव के बागीचे में एक विक्षिप्त व्यक्ति द्वारा एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दिये जाने और उसे बागीचे में ही जला देने से आक्रोशित ग्रामीणों ने विक्षिप्त को पकड़ कर पिटाई करने के बाद उसी के अंदाज में आग के हवाले कर उसे जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
पुलिस सूत्रों स प्राप्त जानकारी के मुताबिक विक्षिप्त व्यक्ति उदवंतनगर थाना क्षेत्र के ज्ञानचक गांव का निवासी बताया गया और उसने एक बुजुर्ग को बकरी गांव के बागीचे में पहले पीट पीटकर अधमरा कर दिया और इसके बाद पत्ता इकट्ठा कर आग लगाकर उसे जला दिया। विक्षिप्त द्वारा बुजुर्ग डिग्री चौधरी की नृशंस हत्या को देख ग्रामीण उग्र हो उठे और विक्षिप्त की खोज शुरू कर दी। विक्षिप्त हत्या करने के बाद पास के एक ईंट-भट्ठे पर चला गया था और वहां भी लीगों के साथ मारपीट कर रहा था कि ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीट कर अधमरा करने के बाद उसे उसी के अंदाज में जलाकर मार डाला।
सोमवार को हुए इस कांड को लेकर भोजपुर एसपी राकेश दुबे के निर्देश पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करने को ले आरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में दोनों हत्याएं पीट-पीटकर किये जाने और फिर जलाने से हुई बताई जाती हैं।एसपी दुबे ने मंगलवार को बताया कि जांच में विक्षिप्त द्वारा नवम्बर 2020 में अपनी पत्नी की मारपीट कर हत्या कर देने की बात भी सामने आई है। विक्षिप्त ग्रामीणों के लिए खतरा बना हुआ था और अक्सर किसी के साथ मारपीट कर जख्मी कर देता था। ग्रामीण उसकी हरकतों से परेशान हो उठे थे।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: