June 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विधायक इरफान अंसारी ने वज्रपात से निधन होने पर आश्रित को 4 लाख रुपये का चेक सौंपा

रांची:- प्रदेश कांग्रेस कमिटी कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज दुलाडीह महतो टोला जामताड़ा पहुंचे। उनके साथ अपर समाहर्ता सुरेंद्र कुमार और जामताड़ा सीओ मनोज कुमार भी साथ थे।
बता दें कि कुछ दिन पहले वज्रपात से 50वर्षीय अंग्रेज महतो का आकस्मिक निधन वज्रपात से हो गई थी। उनका परिवार अत्यंत गरीब था वह अपने पीछे दो बेटे और एक पत्नी को छोड़कर चला गया था। अंग्रेज महतो के मृत्यु का खबर मिलते ही विधायक उनके घर पहुंचे थे और कहा था कि वे जल्द से जल्द आऊंगा और उनके परिवार को चार लाख का चेक दूंगा। लेकिन लॉकडाउन के कारण कार्यालय वाधित होने के कारण में पैसे मिलने में देरी हो रही थी। विधायक उनके परिवार के साथ लगातार संपर्क में थे, उनके परिवार को चेक देने के लिए लगातार प्रयासरत थे आज चेक देतेसमय उनकी पत्नी कागजी देवी रो पड़ी। विधायक के भी आंखों में आंसू आ गए।
विधायक ने कहा कि वे उनके परिवार का एक सदस्य हूं और जो कहा था वह आज देर ही सही लेकिन पूरा हुआ और आगे भी इस परिवार के लिए करता रहूंगा।
जिले के अपर समाहर्ता सुरेंद्र कुमार ने कहा कि विधायक के प्रयास से ही आज आप सबको चार लाख का चेक दे रहे हैं ।लगातार निरंतर प्रयास कर रहे थे और विधायक जी एक सच्चे पढ़े-लिखे इमानदार जनप्रतिनिधि हैं हम लोग उनकी भावनाओं का काफी सम्मान करते हैं । जामताड़ा के सीओ मनोज कुमार ने कहा कि विधायक शुरू से हम सबके अभिभावक हैं हम पदाधिकारियों को लगातार सम्मान के साथ हर काम कर आते हैं जो हम सब को अच्छा लगता है। इस अवसर पर मौके पर भागीरथ पंडित,अभय पांडेय,आनंद डालमिया, इरशादुल हक आरसी और तुलसी महतो निवास महतो ब्रह्मा महतो बुलु चक्रवती मुश्ताक मेघनाथ महतो आदि शामिल थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: