January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विधायक इरफान अंसारी तो गिरगिट से भी तेज रंग बदलते हैं : मिसफीका हसन

रांची:- बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता मिस्फीका हसन ने जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न्यायालय के समक्ष बहन राफिया का मामला जाने के बाद उनके बोल बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी तो गिरिगिट से भी तेज रंग बदलते हैं।
मिस्फीका हसन ने शुक्रवार को कहा कि कल तक उसके कपड़े और पहनावा पर प्रश्न उठाने वाले इरफान अंसारी को अब राफिया में अपनी बहन और मां दिख रही है । राफिया के संबंध में इरफान अंसारी ने जो कहा उसे कोई भी सभ्य समाज बर्दास्त नही कर सकता। मिस्फीका ने कहा कि ये वही लोग हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ऐतिहासिक तीन तलाक पर कानून बनाने के बाद भी इसका सर्वाधिक विरोध कर रहे थे। इनकी मानसिकता से समझा जा सकता हैं कि ये किस प्रकार से अपने समाज को एक पुरुषवादी सोच के अंतर्गत रखते हैं और एक महिला के चौमुखी विकास में बाधा पहुंचाते हैं।
मिस्फीका ने कहा कि पूरा भरोसा है कि न्यायालय बहन राफिया के शिकायत पर कड़ा निर्णय देगी । उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार से किसी भी महिला के प्रति ऐसे विचार रखने वालों को कानूनी आईना दिखाना आवश्यक है क्योकि ये सामाजिक मर्यादा भूल चुके हैं।
गौरतलब है कि विधायक इरफान अंसारी ने राफिया नाज के खिलाफ उनके पहनावे और योग को लेकर सार्वजनिक टिप्पणी की गयी थी। जिसके बाद राफिया नाज की ओर से इरफान अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है और यह मामला अदालत में विचाराधीन है।

Recent Posts

%d bloggers like this: