January 20, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार

गोड्डा:- गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के भुस्का हाट में इन दिनों मोबाइल चोरी होने की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार की देर शाम मोबाइल तथा पॉकेट से रूपये चोरी कर रहे एक किशोर चोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई करने के पश्चात मेहरमा थाना पुलिस को सौंप दिया।
बताया जा रहा है कि एक युवक भुस्का हाट बाजार में सब्जी खरीद रहे थे, उसी वक्त यह किशोर चोर की नजर उसकी मोबाइल पर पड़ गई मोबाइल की चोरी कर भाग रहा था। जिस दौरान लोगों ने खदेड़ कर पकड़ा लिया और उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। यह नन्हे चोर अभी तक में तीन मोबाइल चोरी कर चुका है लेकिन अब सवाल है कि बच्चों से मोबाइल चोरी का काम कराता है पुलिस इस बात की तफ्तिश में है कि आखिर बच्चों से हाट बाजार में चोरी का काम करवाने वाला गिरोह कौन है ।

जानकारी हो कि इन दिनों बच्चा चोर गिरोह सक्रिय हो गया है।नन्हा चोर बता रहा है कि हम दो आदिम थे हम दो आदमी को ऑटो से हाट बाजार में मोबाइल चोरी करने के लिए छोड़ा गया था। भुस्का हटिया से एक वर्ष में दर्जनों मोबाइल की चोरी हो चुकी है और पुलिस बच्चा चोर कह कर छोड़ देती है यह मोबाइल चोरी करने वाले नन्हा चोर साहिबगंज के तीन पहाड़ के बाबूपुर गांव के रहने वाला हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: