May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंत्री सत्यानंद भोक्ता और आरजेडी नेताओं ने हफीजुल हसन के पक्ष में चलाया प्रचार अभियान

मधुपुर:- झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के नेतृत्व में श्रमनियोजनमंत्री सत्यानंद भोक्ता,पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, पूर्व विधायक संजय प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री राधाकृष्ण किशोर, यूथ आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार सहित सैकड़ो नेता व कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से प्रखंड, पंचायत और कई गावों में चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया। आरजेडी नेताओं ने कियाजोरि ,टेहनिया,कटहारा,भालेडी,चांदडीह रोसन सहित कई गांवों में चुनाव प्रचार किया एवं मधुपुर की जनता से महागठबन्धन के प्रत्याशी हफीजुल हसन को वोट देकर भारी मतों से विजय बनाने की अपील की। प्रचार अभियान के उपरान्त सभी नेताओं ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता किया।
प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि भाजपा ने आजसू के कैंडिडेट को पैसा लेकर टिकट देने का काम किया है तथा बॉरो प्लेयर से चुनावी नैया पार करना चाहती है लेकिन यहाँ की जनता सब जान चुकी है और भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी हैं। यहां महागठबन्धन प्रत्याशी की ही जीत होगी चाहे भाजपा जीतना यत्न व प्रयत्न कर ले।
उन्होंने कहा कि जब जब राज्य में भाजपा की सरकार बनी लूट, खसोट और भ्रष्टाचार चरम पर रही सभी वर्ग के लोगो को किसी न किसी रुप में ठगने व बरगलाने का काम किया। इसलिये जिस तरह से जनता ने बेरमो और दुमका में धूल चटाने का काम किया ,यहां की जनता भाजपा को भगाने का काम करेगी।
चुनाव प्रचार एवं प्रेस वार्ता की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया कि राजद के सभी नेता और कार्यकर्ता प्रखंड, पंचायत एवं बूथ स्तर तक प्रचार, प्रसार में लगे हुए हैं जनता भाजपा को सबक सिखायेगी।
मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि जब से झारखंड में हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में महागठबन्धन की सरकार बनी है तब से इतने कम समय होने के बावजूद विकास ही विकास हो रहा है, चाहे किसानों को कर्ज माफ करने की बात हो या बेरोजगारो को बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो या करोना काल में बाहर से मजदूरों को लाने की बात हो हमेशा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तत्परता दिखाई व संवेदनशीलता के साथ जन हित में आगे बढ़ चढ़ कर काम किया और काम कर रहे हैं इसलिये यहांँ की जनता भाजपा को भगाएगी और हफीजुल हसन को भारी बहुमत से जीताएगी।
पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने कहा कि बॉरो प्लेयर देने से हफिजुल हसन कि जीत और आसन हो गई सिर्फ भाजपा का जमानत जब्त हो इसी उदेश्य से राष्ट्रीय जनता दल के नेता और कार्यकर्ता दिन रात एक कर महागठबन्धन के पक्ष में प्रचार कर रहें हैं।
पूर्व विधायक संजय प्रसाद यादव ने कहा कि मधुपुर की जनता में जो उत्साह देखने को मिल रहा है इससे साफ झलकता है की महागठबन्धन प्रत्याशी की जीत होगी और भाजपा की हार होगी! यह सिट जे एम एम के स्व0 हाजी साहब की परम्परागत सिट रही है उन्होने जनहित में काफी काम किया है इसलिय मंत्री और मधुपुर के प्रत्याशी हफीजुल साहब की जीत पक्की है!
यूथ अध्यक्ष रंजन कुमार अल्पसंख्यक के अध्यक्ष इम्तीयाज हुसैन वारसी, राजेश रौशन,पुर्व प्रत्याशी बिजय राम,भूतनाथ यादव,कमलेश यादव,बिनय यादव,सहित सैकड़ो नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: