अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंत्री रामेश्वर उरांव ने सदानंद सिंह के निधन पर जताया शोक


रांची:- बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, विधायक दल नेता, पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह के निधन पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सह वित्त एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री झारखंड सरकार डॉ रामेश्वर उरांव के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने गहरी संवेदना एवं दुख प्रकट किया है।
अपने शोक संदेश में डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा सदानंद सिंह के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध थे।सदानंद सिंह के निधन से बिहार की राजनीति में एक युग का अवसान हुआ और हमेशा उनकी कमी महसूस की जाएगी। कहलगांव विधानसभा से 9 बार विधायक चुने गये,इसी से पता चलता है कि सदानन्द सिंह जनता के बीच कितने लोकप्रिय थे।डॉ.उराँव ने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है एवं उनके परिजनों तथा शुभचिंतकों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए भी ईश्वर से कामना किया है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सदानंद सिंह का व्यक्तित्व जितना बड़ा था उनका हृदय भी उतना ही विशाल था। कोरोना महामारी के दौरान और भागलपुर चुनाव प्रभारी के समय उनके साथ बातचीत करने का अवसर मिला,वे काफी सुलझे हुए राजनीतिज्ञ थे, उनके निधन से कांग्रेस परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है।
लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि सदानंद सिंह अपने विरोधियों के साथ भी मैत्रीपूर्ण रिश्ता कायम रखते थे जो उनकी राजनीतिक दूरदर्शिता को दर्शाता है।
कांग्रेस नेता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने अपने शोक संदेश में कहा कि सदानंद बाबू आजीवन राजनीति के सुचिता एवं आदर्शों को उच्च स्थान पर रखा।

%d bloggers like this: