April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंत्री बन्ना गुप्ता ने नवजात बच्ची को महिला दिवस पर दिया आशीर्वाद

महिला चिकित्सक को किया सम्मानित,राज्यपाल से मिलकर दी बधाई

रांची:- स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नवजात महिला को अस्पताल पहुंचकर आशीर्वाद दिया और महिला चिकित्सक को सम्मानित किया। वहीं राजभवन जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को भी बधाई दी।
स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न माध्यमों से महिला शक्ति को नमन किया।सर्वप्रथम वे जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में सुबह पहुंचे और आज सुबह 6 बजे जन्मे दो नवजात बच्ची से मिलकर आशीर्वाद दिया उनके परिजनों से मिले और बेटी जन्म होने पर बधाई दी और मुंह मीठा कराया साथ ही आशीर्वाद स्वरूप भेंट दिया।
महिला चिकित्सक को किया सम्मानित
इसके बाद रांची में एक समारोह में महिला चिकित्सक को सम्मानित किया, इस अवसर पर उन्होंने बताया कि कोरोना काल में महिला चिकित्सकों ने जिस प्रकार मानवता के नाते मरीजों की सेवा की हैं वो अतुलनीय हैं, बिना जान के फिक्र के परिवार को छोड़कर उन्होंने जो सेवा भाव, ईमानदारी और निष्ठा से कार्य किया हैं वो सराहनीय हैं।
राज्यपाल से मिलकर आशीर्वाद लिया
मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज राजभवन जाकर महामहिम राज्यपाल महोदया से मुलाकात की और उन्हें महिला दिवस की शुभकामनाएं दी और उनसे आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग में महिलाओं के लिए चलाए जाने वाले कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी उन्हें जानकारी दी।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: