अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंत्री बादल पत्रलेख ने नारियल पानी पिलाकर भूख हड़ताल को खत्म करवाया


मॉब लिंचिंग को लेकर सरकार कानून बनाने के लिए गंभीर : बादल
रांची:- राजभवन के सामने अपनी मांगों को लेकर धरना दे रही विधवा महिलाएं का सोमवार को मंत्री बादल पत्रलेख गिरिडीह विधायक और कांग्रेस के प्रवक्ता शमशेर आलम ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठी विधवा महिलाओं को डॉब पिलाकर अनशन को खत्म करवाया गया । जिसमें मंत्री बादल पत्रलेख , गिरिडीह विधायक और कांग्रेस के प्रवक्ता शमशेर आलम का नाम शामिल है ।
मंत्री बादल पत्रलेख ने आश्वासन और हिम्मत देते हुए कहा कि यहां कानून का राज चलेगा। सरकार को आप लोगों से पूरी हमदर्दी है । महिलाओं ने मंत्री को अपनी मांगों को लेकर एक मेमोरेंडम भी सौंपा। जिसमें एक सरकारी नौकरी और 50 लाख मुआवजा और मोब लिंचिंग पर कड़े कानून बनाने की मांग शामिल है ।इस मौके पर साजिद आलम , सोनू शेख शहबाज हुसैन , तनवीर आलम , अहमद रजा , शौकत अंसारी , राजेश यादव , संतोष राम हाफिज सद्दाम आदि उपस्थित थे ।
इधर, मंत्री अलमगीर आलम ने आज मुख्यमंत्री से मिलकर मॉब लिचिंग विधवाओं का राजभवन के समक्ष चल रहे 4 दिन से भूख हड़ताल के बारे में अवगत कराया । मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने गंभीरता से लेते हुए तीन सदसीय टीम को गठन कर आंदोलन स्थल पे भेज भूख हड़ताल खत्म करने का आग्रह किया।
डेलिगेशन में मंत्री बादल पत्रलेख और गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार शामिल थे।

%d bloggers like this: