अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रेन से कटकर अधेड़ व्यक्ति की हुई मौत


भागलपुर:- जिले के ततारपुर स्थित सेंट जोसेफ स्कूल के पीछे रेलवे ट्रैक पर शनिवार को एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।
मृतक की पहचान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज नया टोला निवासी मोहम्मद सकुर (55) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते थे। मृतक अपने पीछे 7 पुत्र व एक पुत्री को छोड़ गए हैं। उधर थाना और रेलवे के क्षेत्राधिकार को लेकर रेलवे ट्रैक के बीचोबीच कई घंटे से शव पड़ा रहा। रेलवे अधिकारी एवं जिला पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी। मगर किसी भी अधिकारी को इसकी चिंता नहीं थी। इसको लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए।
हबीबपुर थाना अध्यक्ष कृपा सागर सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया। मगर लोग इतना आक्रोश में थे की किसी का कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। क्योंकि शव कई घंटों से रेलवे पटरी पर पड़ा हुआ था। कई ट्रेन शव के गुजर चुकी थी। जिसको लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश था। पार्षद प्रतिनिधि वार्ड संख्या 10 मोहम्मद इफ्तेखार ने बताया की हम सभी थाना को इसकी सूचना दे चुके हैं। मगर कोई घटना स्थल पर अभी तक नहीं आया है। लापरवाही के कारण मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों ने शव अपने साथ लेकर चले गए। घटना से परिजन में मातम सा छाया हुआ है।

%d bloggers like this: