अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हाइवा के चपेट में आकर अधेड़ व्यक्ति की मौत


भागलपुर:- जिले के सन्हौला थाना क्षेत्र स्थित सन्हौला घोघा मुख्य मार्ग स्थित खिरिडार और कुसुमपोखर के बीच जख बाबा स्थान के पास मंगलवार सुबह करीब पांच बजे सन्हौला की ओर से तेज गति से आ रही अनियंत्रित हाइवा ने एक अधेड़ व्यक्ति को कुचल दिया। घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक गोराडीह थाना क्षेत्र के स्वरूचक गांव निवासी रामलाल मंडल का 55 वर्षीय पुत्र राजेन्द्र मंडल है। परिवार वालों ने बताया कि वह सुबह उठकर साइकिल से गोभी का बिचड़ा लाने के लिए एकचारी जा रहा था।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सन्हौला की ओर से आ रही हाइवा ने पीछे से कुचल दिया। जिसकी उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीण सन्हौला थाना को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते सन्हौला थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुचे। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी।
10 हजार में हुआ था गर्भपात का सौदा
गर्भपात के एवज में नर्स ने महिला से 10 हजार रुपये वसूला और कई तरह का इंजेक्शन दिया । इंजेक्शन लगते ही महिला की हालत बिगड़ने लगी । स्थिति को भांपते हुए चिकित्सक एवं नर्स ने महिला को एक टेंपो पर लादकर हटाने का प्रयास किया , तभी महिला की मौत हो गयी । अकेली महिला को बिना परिजन बुलाए पैसे के लोभ में गर्भपात की तैयारी थी। जब परिजनों को इसकी सूचना िमली तो मौके पर पहुंचते ही चिकित्सक क्लीनिक बंद कर फरार हो गये ।

%d bloggers like this: