April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चेंबर ऑफ कॉमर्स, लायंस क्लब और एनजीओ के साथ बैठक

टीकाकरण के लिए जनजागरुकता में सहयोग करेंगे एनजीओ

रांची:- कोविड-19 टीकाकरण हेतु जागरुकता फैलाने के लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स, लायंस क्लब और विभिन्न एनजीओ जिला प्रशासन का सहयोग करेंगे। इसे लेकर आज समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में उपायुक्त छवि रंजन की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था रांची लोकेश मिश्रा, चेंबर ऑफ कॉमर्स, लायंस क्लब और विभिन्न एनजीओ के प्रतिनिधि एवं पीएमयू सदस्य विकास उपस्थित थे।
बैठक के दौरान कई गैर सरकारी संगठन ने कोरोना टीकाकरण हेतु जागरुकता फैलाने में अपनी रुचि दिखायी। ये एनजीओ अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को मॉबिलाइज कर जिला प्रशासन को सूचना देंगे। इसके बाद ऐसे स्थानों पर जिला प्रशासन द्वारा टीकाकरण की व्यवस्था की जायेगी। एनजीओ को प्राथमिकता और कार्य क्षेत्र के अनुसार एक एक प्रखंड अलॉट किया जायेगा। जहां 60 साल से उपर और 45-59 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरुक किया जायेगा।
उपायुक्त ने कहा कि सिविल सोसायटी का अपने-अपने क्षेत्र में अच्छी पहुंच होती है, इनके माध्यम से कोरोना टीकाकरण के लिए लोगों को मॉबिलाइज किया जायेगा। हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका मिल सके। इन एनजीओ द्वारा कोविड-19 टीका को लेकर विभिन्न भ्रांतियों को भी दूर किया जायेगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: