अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड-19 टीकाकरण में तेजी लाने को लेकर बैठक


पश्चिमी सिंहभूम जिला दंडाधिकारी-सह-जिला उपायुक्त के निर्देशानुसार आज तांतनगर प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री अनंत कुमार की उपस्थिति में प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी तांतनगर के साथ कोविड-19 वैक्सीनेशन में गति लाने हेतु बैठक आयोजित किया गया। उक्त बैठक में प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी सहित अन्य संबंधित पदाधिकारी, स्वास्थ्य कर्मचारी उपस्थित रहे।
बैठक के उपरांत प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई की बैठक में कोविड-19 वैक्सीनेशन में गति लाने हेतु योजनाओं पर चर्चा की गयी, साथ ही साथ आवश्यकता अनुसार नए वैक्सीनेशन केंद्र खोलने पर भी विचार विमर्श किया गया। बैठक में प्रतिदिन प्रखंड के पंचायतों में वैक्सीनेशन करने हेतु योजना बनाई गई ताकि शीघ्र ही शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन का कार्य पूर्ण किया जा सके।
कोविड-19 वैक्सीनेशन के प्रति लोगो के बीच जागरूकता फैलाने वाली टीम जिसमें सहिया- सेविका और शिक्षक मौजूद हैं, उन्हें उन क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता फैलाने हेतु भेजा जाए, जहाँ पर वैक्सीनेशन की गति धीमी है। ताकि वैक्सीनेशन के प्रति ग्रामीणों के बीच फैली गलत अवधारणा और भ्रांतियों को दूर किया जा सके।

%d bloggers like this: