June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुलाकात: बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार सुवेंदु अधिकारी अमित शाह से मिले, पीएम मोदी से भी मिलने की संभावना

नई दिल्ली:- पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि राज्य विधानसभा में विपक्ष का नेता बनने के बाद शाह से अधिकारी की यह पहली मुलाकात थी। उन्होंने केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया से भी मुलाकात की। दिल्ली दौरे के दौरान अधिकारी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुवेंदु अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिल सकते हैं। पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक कड़े मुकाबले में मात दी थी। ममता बनर्जी को हराने के बाद सुवेंदु अधिकारी का सियासी कद काफी हद तक बढ़ा है।
पीएम की बैठक में सुवेंदु अधिकारी के शामिल होने पर ममता बनर्जी ने उठाया था सवाल
गौरतलब है कि मोदी और ममता के बीच चक्रवाती तूफान ‘यास’ के कारण हुए नुकसान की समीक्षा को लेकर हुई बैठक में अधिकारी की मौजूदगी से तृणमूल नेता नाराज हो गईं थी। इसके कुछ दिनों बाद ही अधिकारी भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी उक्त बैठक में देर से पहुंची थीं और चक्रवात के नुकसान संबंधी रिपोर्ट देकर वहां से चली गई थीं। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि चक्रवात तूफान पर पीएम मोदी की बैठक में विपक्षी नेता के शामिल होने का कोई मतलब नहीं था। बता दें कि भाजपा बंगाल में 3 से 77 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी दल बन गई है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: