April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राज्यपाल के 30 मार्च को संभावित दौरे को लेकर बैठक

हजारीबाग:- राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू के 30 मार्च को हज़ारीबाग में संभावित कार्यक्रम के मद्देनजर विधि व्यवस्था व कोविड प्रोटोकॉल अनुपालन से संबंधित बैठक समाहरणालय सभागार में हुई।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त आदित्य कुमार आनंद ने कहा सरकार के द्वारा निर्धारित कोविड गाइड लाइन व सामाजिक दूरी के सिद्धांत का अनुपालन कराया जाएगा। राजभवन के कार्यक्रम अनुसार राजयपाल महोदया 30 मार्च को दोपहर 12ः30 बजे अन्नदा चौक स्थित कीर्ति स्तंभ का अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगी तत्पश्चात स्थानीय नगर भवन में जैन समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।
कार्यक्रम व सभा स्थल पर भीड़ नियंत्रण विधि व्यवस्था के मद्देनजर पर्किंग को व्यवस्थित करने व बैरिकेटिंग के लिए स्थल को चिन्हित करने की जिम्मेदारी अनुमंडल पुलिस अधिकारी को दी गई। नगर निगम को कार्यक्रम स्थल व नगर भवन की साफ सफ़ाई, सेनिटाइज करने को कहा गया। प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैनर व सेनेटाइजर की व्यवस्था करने का निदेश दिया गया।
जैन समाज के प्रतिनिधियों को नगर भवन की क्षमता का 50प्रतिशत लोगों को आमंत्रित करने का निदेश दिया गया साथ ही यह भी सुनिश्चित करने का निदेश दिया गया कि भीड़-भाड़ नियंत्रण व व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्वयंसेवक प्रतिनियुक्त रखने सहित सभा के आगंतुक कोविड के लक्षण वाले न हों यह अपने स्तर से सुनिश्चित कर लें।
बैठक में उपायुक्त के अलावे पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस, अनुमण्डल अधिकारी सदर विद्या भूषण कुमार, ट्रेनी आईएएस अधिकारी सौरभ कुमार भुवनिया, अनुमंडल पुलिस अधिकारी, सदर प्रखंड व अंचल अधिकारी सहित जैन समाज के प्रतिनिधि मौजूद थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: