January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मीम व कांग्रेस पार्टी के सुर मिले

किशनगंज:- बिहार के 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव कराने को लेकर किशनगंज में भारतीय कांग्रेस पार्टी नेता एवं एआईएमआईएम पार्टी नेता के सुर मिले।
रविवार को कांग्रेस पार्टी के स्थानीय जिला अध्यक्ष पिन्टु चौधरी ने बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी काल में आवाम के लाश पर राजनीति कर रही है बिहार की नीतिश सरकार । उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी में बिहार सरकार चुनाव की तैयारी में दिनों- दिन अग्रसर हैं जबकि जनहित में चुनाव को टाला भी जा सकता है ।किन्तु ऐसा लगता नही है।
पार्टी के जिला अध्यक्ष चौधरी ने केंद्र की सरकार पर भी आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार को भी कमजोर बनाकर भारतीय जनता पार्टी के लोग सत्ता की चावी अपने हाथों में लेना चाहती है जो लोकतंत्र की हत्या है। लेकिन हमारी पार्टी के मजबूत इच्छा शक्ति के राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा वहां के भाजपा नेताओं के सपने को पूरा नही होने देंगे ।इसीलिए हमारी पार्टी देश में लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार के रवैया पर आज पुरे देश में विरोध जता रहें हैं और यहां भी पार्टी नेताओं ने सोशल मिडिया में अपना विरोध प्रकट किया गया है ।
वहीं इस मामले बिहार में एनडीए सरकार के घटक दल जनता दल यूनाइटेड के स्थानीय जिला अध्यक्ष बुलंद अख्तर हासमी ने कहा कि विरोधियों का काम ही विरोध करना उनलोगों के विचारधारा को बदलना संभव भी नहीं है । उन पार्टी नेताओं को जो अच्छा लगता है लगे । लेकिन बिहार में विधानसभा की चुनाव कराने का फैसला हमारी पार्टी नही करती है यह फैसला तो भारतीय चुनाव आयोग का है। और चुनाव आयोग चुनाव तय समय सिमा में ही करना चाहती है तो प्रदेश में चुनाव होगा और हमलोग भी चुनाव आयोग के द्वारा तय समय सिमा पर चुनाव कराने के फैसले का स्वागत करते हैं।

संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: