अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दिवंगत पूर्व विधायक साधु चरण महतो के अंतिम यात्रा में उमडा जनसैलाब


हर आम और खास ने दी श्रद्धांजलि
सरायकेला:- सरायकेला खरसावां जिले में ईचागढ़ के पूर्व भाजपा विधायक साधु चरण महतो के निधन से पूरे ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के वासियों में शोक की लहर है।बुधवार सुबह जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल से दिवंगत पूर्व विधायक साधु चरण महतो की अंतिम यात्रा निकाली गई ,जिसमें हर आम और खास शामिल रहे।
किडनी की बीमारी से ग्रसित पूर्व विधायक का मंगलवार सुबह कोलकाता स्थित रविंद्र नाथ टैगोर अस्पताल में निधन हुआ था ,जिसके बाद सड़क मार्ग होते हुए उनका शव देर रात जमशेदपुर से टीएमएच अस्पताल पहुंचा था ,इधर बुधवार सुबह दिवंगत पूर्व विधायक की शव यात्रा ईचागढ़ विधान सभा में निकाली गई है जिसमें सभी लोग दिवंगत पूर्व विधायक के एक दर्शन को आतुर दिखे, शव यात्रा इचागढ़ विधान सभा होते हुए सरायकेला विधानसभा से गुजरते हुए विधायक साधु चरण महतो के पैतृक आवास आदित्यपुर स्थित श्रीडूंगरी पहुंचेगी जहां से विधायक को जमशेदपुर के पार्वती घाट ले जाया जाएगा और वहां अंतिम संस्कार किया जाएगा । पूर्व विधायक साधु चरण महतो के अंतिम शव यात्रा में रांची सांसद संजय सेठ, जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो ,आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह, पूर्व विधायक लक्ष्मण टुडू समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता गण शामिल हैं।

2009 में शामिल हुए थे भाजपा में

पूर्व विधायक साधु चरण महतो वर्ष 2009 में कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। जहां पहली बार में ही भाजपा ने इन्हें ईचागढ़ विधानसभा से टिकट दिया था। हालांकि उस वक्त साधु चरण महतो को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन वह राजनीतिक क्षेत्र में डटे रहे और वर्ष 2014 में भाजपा के टिकट पर विजयी होकर विधानसभा पहुंचे लेकिन वर्ष 2019 में उन्हें एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा था।

%d bloggers like this: