April 11, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शहर के छः मुहान चौक पर चलाया गया मास्क चेकिंग अभियान

मेदिनीनगर:- कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर बुधवार को डाल्टेनगंज के छः मुहान चौक पर सदर एसडीओ राजेश कुमार शाह एवं सदर बीडीओ अज़फर हसनैन ने मास्क चेकिंग अभियान चलाया।
इस दौरान दोनों अधिकारियों ने सड़क पर चलने वाले राहगीरों से मास्क पहनने की अपील की।दोनों अधिकारियों द्वारा वैसे लोग जो बगैर मास के घूम रहे थे उन्हें चेतावनी दी गयी कि अगले बार बगैर मास्क पकड़े जाने पर फाइन की वसूली की जायेगी।
मास्क चेकिंग अभियान के दौरान पाया गया कि कई लोगों के पास मास्क तो है लेकिन वे लोग मास्क को चेहरे पर ना लगाकर पॉकेट में रखे हुए हैं ऐसे सभी लोगों से एसडीओ ने मास्क को चेहरे पर लगाने की बात कही।उन्होंने सभी लोगों से मास्क को अच्छे तरीक़े से पूरे चेहरे को ढकने की बात कही ताकि कोरोना के प्रहार से बचा जा सके।
इसके अलावे चेकिंग के दौरान कई लोग बगैर मास्क के बेफिक्र होकर घूम रहे थे पूछे जाने पर उन लोगों ने कहा कि वैक्सीन ले ली है हमें कुछ नहीं होगा।ऐसे सभी लोगों से सदर बीडीओ श्री हसनैन ने मास्क लगाकर ही घर से निकलने की बात कही।उन्होंने ऐसे सभी लोगों से वैक्सीन लेने के बाद लापरवाही न बरतने की अपील करते हुए कहा कि वैक्सीनेशन के बाद भी मास्क पहनना आवश्यक है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: