March 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में कोविड-19 का पहला टीका लगने के बाद मरियम खुश दिखी, कहा-कोई परेशानी नहीं है

मुख्यमंत्री ने भी मरियम से बात की

रांची:- केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गाइडलाइन के तहत रांची सदर अस्पताल में सबसे पहला टीका अस्पताल की एक महिला सफाईकर्मी मरियम गुड़िया को लगाया गया। झारखंड में कोविड-19 का पहला टीका लगने के बाद मरियम प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि टीका लगाने से उन्हें किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई है।
टीकाकरण के मौके पर सदर अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मरियल से मुलाकात की और उनके अनुभव को जाना। मरियम ने मुख्यमंत्री को बताया कि कोविड-19 का टीका लगने के बाद उन्हें अब तक कोई परेशानी नहीं महासूस नहीं हो रही है। मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वैक्सीन यह एक वैक्सीन नहीं बल्कि महामारी से जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए एक हथियार है। आज स्वास्थ्य कर्मियों ने वैक्सीन लगवाई है, वैक्सीनेशन के लिए सभी जरूरी एहतियात बरती गई है। वैक्सीनेशन के बाद किसी भी प्रकार का साइड इफेक्ट अथवा समस्या उत्पन्न न हो
रांची में सदर अस्पताल के अलावा राजधानी के नामकुम स्थित आरसीएच सेंटर में भी टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा राज्यभर में 48 सेंटरों पर कोविड-19 का टीका लगाया गया। पहले दिन करीब 4800 टीका लगाने के लक्ष्य को पूरा किया गया।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: