May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मरवाड़ी युवा मंच ने जिला प्रशासन सरायकेला-खरसावां को उपलब्ध कराया एक एम्बुलेंस

सरायकेला:- कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से हो रहे वृद्धि को देखते हुये जिला प्रशासन सरायकेला खरसावां ने कोरोना मरीजों के ईलाज के लिए ऑक्सीजन सपोर्टेड एवं एम्बुलेंस कि उपलब्धता बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है। उपायुक्त सरायकेला-खरसावां अरवा राजकमल के पहल पर आज गम्हरिया प्रखंड कार्यालय परिसर में मरवाड़ी युवा मंच (जमशेदपुर) ने जिला प्रशासन सरायकेला-खरसावां को एक एम्बुलेंस उपलब्ध कराया ।
उपायुक्त ने इस कार्य के लिए मरवाड़ी युवा मंच (जमशेदपुर) को साधुवाद दिया तथा कहा कोरोना जैसे महामारी में संक्रमित मरीजों को ससमय इलाज हेतु लाया एवं पहुंचाया जा सकेगा। उपायुक्त ने कहा जिले में आमजनों के सहयोग हेतु विभिन्न माध्यम से विभिन्न समिति-संगठनों के द्वारा ऑक्सीजन उपलब्ध कराने से लेकर अन्य विभिन्न प्रकार कि सहायता पहुंचाने हेतु कार्य किया जा रहा है जो सराहनीय है।
उपायुक्त ने कहा मैं सभी गणमान्य जिलेवासियों से पुनः अपील करता हूं कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु साफ-सफाई के साथ फेस मास्क एवं हैंड सेनिटाइजर का उपयोग करें। अनावश्यक घर से बाहर ना निकले । संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने हेतु राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निदेशो का ईमानदारी से पालन करें।
मौके पर उप विकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई, अपर उपायुक्त सुबोध कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: