अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेकार नहीं जाएगी शहादत, पाकिस्तान और आतंकियों का होगा सफाया: शाहनवाज हुसैन


बेगूसराय:- बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तान द्वारा सीमा पर लगातार किए जा रहे नापाक हरकत को लेकर जोरदार हमला किया है। सोमवार को शहीद लेफ्टिनेंट ऋषि को श्रद्धांजलि देने बेगूसराय पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान और पाकिस्तानी आतंकियों का सफाया होगा। सरकार सब कुछ देख रही है, मोदी सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है।
श्रद्धांजलि देने के बाद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सर्वोच्च शहादत देने वाले लेफ्टिनेंट ऋषि को सरकार और समाज हमेशा याद रखेगी। इनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी, सरकार परिजनों के साथ है, हर हमेशा हर मदद की जाएगी। हम पाकिस्तान और पाकिस्तानी आतंकियों का सफाया करके ही दम लेंगे। जो लोग इस घटना में शामिल हैं उनसे बदला लेकर रहेंगे।
पटना एयरपोर्ट से लेकर बेगूसराय तक जदयू के किसी मंत्री के नहीं आने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सरकार के कई मंत्री शहादत को सलाम करने मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने भी नमन करते हुए पूरे सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने का निर्देश दिया है। मां भारती की सेवा करने वालों की शहादत को पार्टी से जोड़ना सही नहीं होगा। सभी पार्टी और समाज की आंखें नम है, शहीद ऋषि पर सिर्फ बेगूसराय ही नहीं, बिहार और पूरे देश को नाज है।

%d bloggers like this: