April 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना से बिगड़ी माली हालत ने ली एक और व्यक्ति की जान, अवसाद में कर ली खुदकुशी

धनबाद:- धनबाद में निरसा के कुमारधुबी ओपी अंतर्गत धान कूड़ा बस्ती में किराये के मकान में एक 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. मृतक व्यक्ति का नाम अशोक सिंह बताया जा रहा है. वह एमबीई कंपनी में ठेकेदारी करता था, लेकिन कोरोना काल से ही उसका कामकाज ठप था. इसके चलते वह डिप्रेशन में आ गया था.
मृतक की बेटी ने बताया कि कोरोना काल में कामकाज ठप होने से घर की माली हालत खराब हो गई थी. खाने के लाले पड़ गए थे. उसके पिता डिप्रेशन में थे. जबकि भाई सुमित और अमित कम उम्र में ही पेट के भूख मिटाने के लिए काम पर लगना पड़ा था. इस बीच यह घटना हो गई. सूचना पर बुधवार देर रात कुमारधुबी पुलिस मौके पर पहुंची.
बता दें कि मृतक अशोक सिंह के दो बेटा एवं तीन बेटी हैं. पत्नी का अरसे पहले निधन हो गया था. अशोक ने तीनों बेटी का विवाह कर दिया था, जबकि दोनों बेटे छोटे थी. इधर जानकारी मिलने पर बड़ी बेटी ससुराल से अपने पिता के घर पहुंची थी. मृतक के बड़े बेटे सुमित कुमार ने बताया कि छोटा भाई काम पर गया था और हम बाजार सब्जी लाने गए थे. जब घर आए तो देखा पापा ने खुदकुशी कर ली थी. इससे पहले दोपहर तक वे ठीकठाक थे. शाम को अचानक ना जाने क्या हो गया. घटने के बाद से बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: