अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मेकमाईट्रिप और अमेज़न ने की रणनीतिक गठबंधन


नयी दिल्ली:- अमेज़न पे एवं ट्रैवल समूह मेकमाईट्रिप लिमिटेड की पूर्ण अधिग्रहीत सहायक इकाई मेकमाईट्रिप इंडिया ने अमेज़न डॉट इन पर ट्रैवल सेवाएं प्रदान करने के लिए रणनीतिक दीर्घकालिक गठबंधन की घोषणा की है।
कंपनी ने आज कहा कि इस गठबंधन के तहत अमेज़नडॉटइन पर ट्रैवल सेवाएं प्रदान की जाएंगी, जिसमें मोबाईल ऐप एवं वेबसाईट का संग्रह भी शामिल है। यह गठबंधन अमेज़न पे को एक सुगम अनुभव निर्मित करने और मेकमाईट्रिप की यात्रा सेवाओं द्वारा ग्राहकों को ज्यादा फायदा पहुंचाने में मदद करेगा।
मेकमाईट्रिप के सह संस्थापक एवं समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश मागो ने कहा ‘‘हम अमेज़न के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं। इस कंपनी ने पूरी दुनिया में लोगों का ऑनलाईन खरीद करने का तरीका बदल दिया है। कोरोना महामारी के कारण लोग तेजी से डिजिटल की ओर झुके हैं। इस गठबंधन द्वारा हम नए ग्राहकों के लिए यात्रा की बुकिंग को बहुत सुविधाजनक बनाने के लिए उत्साहित हैं ताकि यात्रा की बुकिंग का ऑनलाईन प्रसार बढ़ सके।”
अमेजन पे के सीईओ एवं उपाध्यख महेन्द्र नेरूरकर ने कहा ‘‘अमेज़न पे में हम अपने ग्राहकों के लिए भुगतान की प्रक्रिया को आसान बनाकर उन्हें भरोसेमंद, सुविधाजनक व खुशनुमा अनुभव प्रदान करते हैं। मेकमाईट्रिप के साथ हमारा गठबंधन हमारे लाखों ग्राहकों को लाभान्वित करेगा और वो देश में सर्वश्रेष्ठ सेवाएं व प्रस्तुतियां चुन सकेंगे, जिसके बाद अमेज़न पे द्वारा आसान भुगतान कर उनका पूरा सफर बहुत सुगम बन जाएगा।’’

%d bloggers like this: