April 15, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनता को निर्भीक करें मुख्यमंत्री जी उद्योगपति स्वतः निर्भीक हो जाएंगे-दीपक प्रकाश

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी,जिसमे उन्होंने राज्य में उद्योगपतियों को निर्भीक होकर उद्योग लगाने की बात कही है।
दीपक प्रकाश ने कहा कि भाजपा भी राज्य में तीव्र औद्योगिक विकास की पक्षधर है। राज्य का गठन भी प्रदेश के सर्वांगीण विकास की सोच के साथ ही किया गया।
उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश अनेक संभावनाओं का प्रदेश है। यह राज्य प्रकृति और संस्कृति से सम्पन्न है।
कहा कि राजनीतिक अस्थिरता से उबारते हुए पिछली भाजपा सरकार ने राज्य के सर्वांगीण विकास की एक मजबूत आधारशिला रखी है। जिसपर विकास का भब्य इमारत तैयार हो सकता है।
श्री प्रकाश ने कहा कि इसके लिये नीति और नियत दोनो साफ होनी चाहिये। उन्होंने कहा कि आज जो प्रयास मुख्यमंत्री जी कर रहे हैं उसके ठीक विपरीत इनके सरकार की कार्यशैली पिछले एक वर्ष में रही है। इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र की दुर्दशा,कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात ने सारी संभावनाओं पानी फेर दिया है। जहां आये दिन सामूहिक नरसंहार हो रहे हों,महिलाएं बहन बेटियां असुरक्षित हों,प्रशासनिक क्षेत्र में लाल फीताशाही हावी हो, खनिजों की खुलेआम तस्करी हो रही हो,व्यवसायियों से खुलेआम फिरौती मांगी जा रही हो,पथलगड़ी के नाम पर कानून को चुनौती दी जा रही हो,नक्सलियों की धौंस राजभवन तक दस्तक दे दे,ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग तेजी से फल फूल रहा हो ,ऐसे हालात में कोई उद्योगपति मुख्यमंत्री जी की बातों पर क्यों और कैसे भरोसा करेगा।
श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य से बेरोजगारी दूर करने केलिये उद्योग धंधों का विकास जरूरी है परंतु इसकेलिये लिये सुदृढ़ कानून व्यवस्था और बुनियादी सुविधाओं का विकास करना राज्य सरकार की जिम्मेवारी है। बिना इसके कोई भी निवेश संभव नही। भाजपा की पिछली सरकार से इस दिशा में ठोस और सार्थक पहल किये थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: