March 9, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

LJP का ट्वीट- अगर आप बिहार में रहते हैं तो कभी भी हो सकती है हत्या, जल्द करवा लें जीवन बीमा

पटना:- बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर लोजपा ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सभी बिहारवासियों से विनम्र आग्रह करते हुए कहा की सड़क पर किसी से ना लड़े वरना कुछ दिनों बाद आप पर भी हत्या का चार्ज लगाया जा सकता है।
लोजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर आप बिहार में रहते हैं और मेहनत कर दो पैसे जोड़ते हैं तो मान कर चलिए कि आप की हत्या मौजूदा कानून व्यवस्था में कभी भी हो सकती है।आप सभी आम बिहारवासियों व लोजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि जल्द जीवन बीमा करवा लें। कुछ लोग नल-जल के साथ एलआईसी प्रीमीयम में भी कमीशन लेते हैं। उनसे सतर्क रहें।
वहीं इससे पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने टिवीट कर लिखा कि ‘बिहार में बहुत ही डरावने हालात है। कौन, कब, किसे, कैसे और क्यों मार दे कोई नहीं जानता? सुपौल, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, नालंदा, सासाराम, पटना, समस्तीपुर जहां देखिए लूट, खून, बलात्कार, गोलीबारी, मर्डर, हत्या, हत्या और हत्या ही हत्या। बिहार में सरकार और विधि व्यवस्था नाम की चीज है ही नहीं?
बता दें कि हाल ही में बिहार सरकार ने फरमान जारी करते हुए कहा था कि सरकार के खिलाफ सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया तो उसे सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। इसके अतिरिक्त मंत्रियों और अधिकारियों के बारे में सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप लिखने वालों के खिलाफ एक्शन लेने के आदेश भी बिहार सरकार ने जारी किए थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: