अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को गाड़ी से 200 मीटर तक घसीटते रहे शराब तस्कर, इलाज के दौरान मौत

दरभंगाः- बिहार में दरभंगा जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल, यहां शराब तस्करों ने वाहन की जांच कर रहे एक पुलिसकर्मी को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के केवटी थाना क्षेत्र की है। सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनोज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की देर रात केवटी थाना की पुलिस गश्ती के दौरान पुलिस स्टेशन के समीप सड़क से गुजरने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान दिल्ली निबंधन संख्या अंकित एक स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक पुलिस को देख वाहन की गति और तेज कर दी और गाड़ी रोकने के लिए खड़े एक पुलिस के जवान (गृह रक्षक) को कुचलते हुए भागने लगा।
चालक पुलिस जवान को गाड़ी के साथ तकरीबन 200 मीटर तक घसीटता रहा। आगे सड़क पर ब्रेकर होने के कारण स्कॉर्पियो सवार चार लोग गाड़ी छोड़कर भागने लगे, तभी कुछ ग्रामीणों ने खदेड़कर चालक को पकड़ लिया, हालांकि अन्य अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। स्कार्पियो को जब्त कर लिया गया है, उसमें रखी शराब के बोतलों की गिनती की जा रही है। अनोज कुमार ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को केवटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
मृतक की पहचान जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के पैठान कबइ गांव निवासी सफीउर रहमान के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि यह पूरा मामला हत्या का है। शराब से लदी स्कार्पियो पर सवार पुलिस को जानबूझ कर कुचलते हुए भागने का प्रयास किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी (गृह रक्षक) सफीउर रहमान की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि स्कार्पियो के चालक की गिरफ्तारी हो गई है, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

%d bloggers like this: