June 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची नामकुम से शराब माफिया गिरफ्तार

रांची:- रांची पुलिस ने शराब माफिया नरेश सिंघानिया को नामकुम इलाके से गिरफ्तार किया है. 2017 में जहरीली शराब पीने से कुल 22 लोगों की मौत हो गई थी. जिसमें दो जैप (झारखंड आर्म्ड पुलिस) के जवान भी शामिल थे. नरेश उसी समय से फरार था.

जानकारी के अनुसार, शराब माफिया नरेश सिंघानिया से पुलिस गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है. रांची पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर नामकुम थाना की पुलिस ने शराब माफिया को नामकुम इलाके से गिरफ्तार किया. रांची पुलिस की छानबीन में शराब माफिया नरेश सिंघानिया का नाम सामने आया था.रांची पुलिस की छानबीन में शराब माफिया नरेश सिंघानिया का नाम सामने आया था. नरेश सिंघानिया को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन पुलिस की पकड़ से वह भागता रहा. 2017 के बाद करीब 4 साल बाद शराब माफिया नरेश सिंघानिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नरेश सिंघानिया के भाई प्रह्लाद सिंघानिया सहित अन्य को पहले ही पुलिस जेल भेज चुकी है जिन्हें कोर्ट की ओर से उम्र कैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है.

सीआइडी कर रही मामले की जांच

2017 में शराब से हुई मौतों के बाद राज्य सरकार ने मामले की जांच सीआइडी को सौंप दिया था. इस मामले में दो थानेदार और एक उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर को सरकार ने निलंबित कर दिया था. इस सिंधिया बंधु ने अवैध शराब के बाजार में वर्चस्व स्थापित कर रखा था. रांची और आसपास के जिलों में बड़े पैमाने पर इनकी ओर से शराब की सप्लाई की जाती थी.

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: