अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भगवान कृष्ण के अंदाज में लालू की तस्वीर वायरल


पटना:- राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के बाद अब स्वयं राजद अध्यक्ष भी भगवान कृष्ण के अंदाज में दिखे।
राजद अध्यक्ष श्री यादव के इस अलग अंदाज की तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल है। आज के समय में राजद अध्यक्ष और उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विशेष रूप से तेज प्रताप यादव ने तो अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। धर्म-कर्म की बात हो या राजनीति की , उनका व्यक्तित्व सबसे अलग है। ठीक वैसे ही राजद अध्यक्ष का रहा है ,हमेशा सभी से अलग और बिल्कुल ठेठ बोली के साथ हाव -भाव।
राजनीति में राजद अध्यक्ष की पकड़ मजबूत होते ही उनके ऊपर बने कई पोस्टर, कार्टून और कैरीकेचर लोगों को समय-समय पर देखने को मिलता रहा है, जिन्हें स्वयं राजद अध्यक्ष भी पसंद करते रहे हैं। हालांकि अभी तक लोगों ने उनकी मूर्ति नहीं देखी है। वह भी भगवान के रूप में। ऐसी ही तस्वीर उनके बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर लोगों को इस से रूबरू कराया है। राजद अध्यक्ष की मूर्ति की तस्वीर उनके बड़े पुत्र ने अपने फेसबुक पेज ‘सेकंड लालू तेज प्रताप ‘ पर पोस्ट की है। इसमें लालू प्रसाद यादव के एक हाथ में चक्र तो दूसरे हाथ में बांसुरी है। मूर्ति के गले में दो माला दिखाई पड़ रही है। राजद अध्यक्ष पैर पर पैर चढ़ाकर अपने अंदाज में बैठे हैं। वह अपना पसंदीदा कुर्ता पजामा पहने हुए हैं। बालों की स्टाइल भी लालू कट है। उल्लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष जन्माष्टमी के दिन काफी सक्रिय दिखाई दिए थे। इसका प्रमाण कुछ तस्वीरें और वीडियो, जो सोशल मीडिया पर साझा किए गए हैं। एक तरफ जहां वह अपने बड़े पुत्र के साथ वीडियो कॉल पर नजर आए थे, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली स्थित अपनी बड़ी पुत्री के आवास पर भी परिवार के साथ जन्माष्टमी पर खुशनुमा अंदाज में दिखाई पड़े।

%d bloggers like this: