अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपचुनाव में लालू प्रसाद साबित हुए फ्यूज बल्ब, कांग्रेस की साजिश हुई बेनकाब: सुशील


पटनाः- बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार विधानसभा के उपचुनाव में दोनों सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की जीत उन लोगों पर करारा तमाचा है, जो राज्य में राजनीतिक अस्थिरता का खेला करने की मंशा पाले हुए थे।
सुशील मोदी ने बिहार विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटों पर एनडीए उम्मीदवार की जीत के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि ये परिणाम साबित करते हैं कि लालू प्रसाद एक फ्यूज बल्ब हैं और उनकी पार्टी कन्फ्यूज हाथों में है। उन्होंने कहा कि तारापुर में राजद ने भाजपा के वैश्य विधायकों के नाम का दुरुपयोग कर अपने पक्ष में जो अपील जारी करवाई थी, उस फर्जीवाड़े को मतदाताओं ने फेल कर दिया।
भाजपा सांसद ने आगे कहा कि न साड़ी-पैसा बांटने का प्रलोभन चला, न तेल पिलाई लाठी का डर। लोगों ने एनडीए का समर्थन कर कोरोना और बाढ़ के समय पीड़तिों की सेवा करने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव ने उस कांग्रेस को सबसे कड़ा सबक सिखाया, जो टुकड़े-टुकड़े गैंग के एक पूर्व छात्र नेता को शामिल कर जीत के मुगालते से भर गई थी।
वहीं सुशील मोदी ने कहा कि जनता ने एनडीए के वोट का बंटवारा कर राजद को मजबूत करने की कांग्रेस की साजिश को नकार दिया। उन्होंने कहा कि यह मिनी मेनडेट विकास की राजनीति के पक्ष में है।

%d bloggers like this: